22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IAF Wing Commander Abhinandan की भारत वापसी पर Veer Zaara का यह ट्वीट देखा आपने?

भारतीय वायु सेना के पायलट (IAF Pilot) अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) कुछ ही देर में भारत लौटने वाले हैं. पाकिस्तान की हिरासत से भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन (IAF Wing Commander Abhinandan की रिहाई का आदेश पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बृहस्पतिवार को दिया था. अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी को […]

भारतीय वायु सेना के पायलट (IAF Pilot) अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) कुछ ही देर में भारत लौटने वाले हैं. पाकिस्तान की हिरासत से भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन (IAF Wing Commander Abhinandan की रिहाई का आदेश पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बृहस्पतिवार को दिया था.

अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी को लेकर पूरे देश में उत्साह है. सोशल मीडिया पर #WelcomeBackAbhinandan हैशटैग चल रहा है.

https://twitter.com/DON3onEID2020/status/1101359188133896192?ref_src=twsrc%5Etfw

अब थोड़ी ही देर में अभिनंदन भारत में होंगे और इसे लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया है. शाहरुख खान ने IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) की जमकर तारीफ की है. शाहरुख खान ने तिरंगा भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.

भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) की रिहाई पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने Twitter पर लिखा है- घर वापसी से अच्छा एहसास और कुछ नहीं होता है, घर ही वह जगह है जहां हमें प्यार मिलता है. उम्मीदें जगती हैं और हम ख्वाब देखते हैं. आपकी बहादुरी हमें मजबूती देती है. हमेशा आपके आभारी रहेंगे. घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन.

अगर आप बॉलीवुड फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको याद होगा कि शाहरुख खान भी सिल्वर स्क्रीन पर ऑनस्क्रीन पायलट के रोल में नजर आ चुके हैं. शाहरुख खान ने ‘वीर जारा’ (Veer Zaara) में एयरफोर्स पायलट वीर प्रताप सिंह का किरदार निभाया था और फिल्म में वे पाकिस्तान में फंस जाते हैं और उनकी पूरी उम्र पाकिस्तान की जेल में ही गुजर जाती है. ऐसा शाहरुख खान अपने प्यार केलिए करते हैं.

वहीं, यशराज की इस फिल्म में पाकिस्तानी नागरिक जारा हयात खान की भूमिका में नजर आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी IAF पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthmaan) की बहादुरी को लेकर ट्वीट किया है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रीति जिंटा ने अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी को लेकर ट्वीट किया है. प्रीति जिंटा ने लिखा है- अमेरिकी लोग इस बात से हैरान हैं कि 65 साल पुराने रूसी मिग 21 (MIG21) ने अमेरिका में बने एफ 16 (F16) को भारत-पाक सीमा पर गिरा दिया. इससे पायलट ट्रेनिंग के बारे में पता चलता है. कोई भी प्लेन तभी बेस्ट होता है जब उसमें बेस्ट पायलट हो.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अभिनंदन वर्धमान को लेकर एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- आधी रात हो चुकी है और मैं सो नहीं पा रही हूं. मुझे बेहद खुशी है कि अभिनंदन वर्धमान घर वापसी कर रहे हैं. मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि उनका परिवार कैसा महसूस कर रहा होगा. हर मिनट सदियों जैसा लग रहा होगा और दिल तेजी से धड़क रहा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें