धुन बदल के तो देखो : विद्या बालन का यह रैप हुआ वायरल, वजह है खास

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे का किरदार निभा चुकी जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन रियल लाइफ में भी आरजे बन गई हैं. विद्या बालन इन दिनों एक रेडियो शो ‘धुन बदल के देखो’ को होस्‍ट कर रही हैं. इस कार्यक्रम में रेडियो जॉकी विद्या बालन ने अपना पहला गाना गाया है. सोशल टैबूज पर रैपशो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 29, 2019 6:59 PM

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे का किरदार निभा चुकी जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन रियल लाइफ में भी आरजे बन गई हैं. विद्या बालन इन दिनों एक रेडियो शो ‘धुन बदल के देखो’ को होस्‍ट कर रही हैं. इस कार्यक्रम में रेडियो जॉकी विद्या बालन ने अपना पहला गाना गाया है.

सोशल टैबूज पर रैप
शो के मेकर्स ने हाल ही में विद्या बालन का वीडियो रैप रिलीज किया है. विद्या बालन इस वीडियो में रैप गाती नजर आ रही हैं. कैची बीट्स से भरे इस रैप में वह देश भर के सोशल टैबूज पर रैप गा रही हैं. विद्या बालन पूरी एनर्जी के साथ रैप गा रही हैं. विद्या बालन का यह शो सोशल मुद्दों पर आधारित है और लोगों का रियलिटी चेक भी करनेकी कोशिश करता है. यह शो लोगों के नजरिये को बदलने की कोशिश करता है.

कहतीहैं विद्या बालन
मैंने कभी खुद रैप गाने की कल्पना नहीं की थी, लेकिन शो की थीम ‘धुन बदल के तो देखो’ के साथ तालमेल रखते हुए, मुझे लगता है कि रैप करना था. शो में जिस तरह के विषय तलाशे जा रहे हैं, उसकी वजह से रैप का इस्तेमाल सबसे सही लगा. मुझे यह करते हुए बहुत मजा आया और सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस वीडियो से हर कोई आसानी से जुड़ रहा है. मुझे उम्मीद है कि जनता को मेरा नया अवतार पसंद आयेगा और वे मेरे वीडियो को प्यार देंगे.

यहां देखिए वीडियो –

बहरहाल, विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ में नजर आयेंगी. वहीं, इसके अलावा खबरें हैं कि विद्या मशहूर गणितज्ञ शंकुतला देवी की बायोपिक में भी काम कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version