24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : TMC की ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन को किसने लगाया चूना

कोलकाता : अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां के पति निखिल जैन धोखाधड़ी का शिकार हो गये हैं. वीआइपी फोन नंबर देने के नाम पर जालसाजों ने उन्हें 45 हजार रुपये का चूना लगाया है. तृणमूल कांग्रेस की बेहद ग्लैमरस सांसद नुसरत के पति और रंगोली साड़ी के मालिक निखिल जैन से वादा किया गया […]

कोलकाता : अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां के पति निखिल जैन धोखाधड़ी का शिकार हो गये हैं. वीआइपी फोन नंबर देने के नाम पर जालसाजों ने उन्हें 45 हजार रुपये का चूना लगाया है. तृणमूल कांग्रेस की बेहद ग्लैमरस सांसद नुसरत के पति और रंगोली साड़ी के मालिक निखिल जैन से वादा किया गया था कि उन्हें उनकी पसंद का मोबाइल नंबर उपलब्ध करवा दिया जायेगा. निखिल ने पैसे दे दिये. बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह धोखाधड़ी का शिकार हो गये हैं.

इसे भी पढ़ें : TMC नेता और आसनसोल के मेयर ने भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो को कहा ‘बंदर’, तृणमूल-भाजपा समर्थकों में झड़प

निखिल जैन ने एफआइआर दर्ज करवा दी है. उन्होंने पुलिस को बताया है कि 26 मई के बाद किसी दिन आरोपी ने आपराधिक साजिश के तहत एक टेलिकॉम कंपनी के अधिकारी के ई-मेल से उन्हें कई मैसेज भेजे. आरोपी ने वीआईपी नंबर देने के बदले एक निजी खाते में 45 हजार रुपये जमा कराने के लिए कहा. जिस खाते में पैसे जमा कराने के लिए कहा गया, वह खाता गुजरात के बड़ोदरा स्थित सुभानपुरा ब्रांच में है.

निखिल की शिकायत पर पुलिस ने आइटी एक्ट और आइपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. साइबर सेल ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. बताया जाता है कि शहर में इस तरह का गैंग लंबे समय से सक्रिय है. चार साल पहले मध्‍यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले अक्षय कुमार अग्रवाल को साल्टलेक से दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार किया था. अक्षय ने कोलकाता, दिल्‍ली और इंदौर में कई व्यापारियों को चूना लगाया था.

इसे भी पढ़ें : बंगाल को नहीं जानते अमर्त्य सेन, भारतीय या बांग्ला संस्कृति से उनका कोई लेना-देना नहीं, बोले दिलीप घोष

कोलकाता पुलिस के साइबर सेल ने निखिल की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जाता है कि जालसाजों ने कोलकाता में कई और लोगों को शिकार बनाया है.

ज्ञात हो कि तृणमूल कांग्रेस सांसद और चर्चित बांग्‍ला अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में तुर्की में कारोबारी निखिल जैन के साथ सात फेरे लिये थे. उनके रिसेप्शन से एक दिन पहले निखिल ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने जालसाजों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें