Bollywood को रैप स्टार बाबा सहगल Copywood क्यों कह रहे हैं?

मुम्बई : रैप स्टार बाबा सहगल ने बॉलीवुड में पुराने गीतों का रिमिक्स करने के चलन की आलोचना करते हुए हिंदी फिल्म जगत को ‘कॉपीवुड’ बताया. सहगल ने क्लासिकल गीतों के रिमिक्स करने के पीछे उनकी मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूद संगीतकार ‘निराशाजनक’ काम कर रहे हैं. सहगल ने ट्वीट कर पूछा- […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 8, 2019 5:47 PM

मुम्बई : रैप स्टार बाबा सहगल ने बॉलीवुड में पुराने गीतों का रिमिक्स करने के चलन की आलोचना करते हुए हिंदी फिल्म जगत को ‘कॉपीवुड’ बताया. सहगल ने क्लासिकल गीतों के रिमिक्स करने के पीछे उनकी मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूद संगीतकार ‘निराशाजनक’ काम कर रहे हैं.

सहगल ने ट्वीट कर पूछा- समय आ गया है कि बॉलीवुड पुराने गीतों का रिमिक्स करना अब बंद करे दे. गीत बनाने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन जिस तरह के यंत्रों का इस्तेमाल इसके लिए किया जा रहा है वे निराशाजनक है. क्या यह इसलिए है क्योंकि कोई रचनात्मकता बची नहीं है या फिर पुराने गीतों की लोकप्रियता पैसे कमाने का जरिया है.

इसके साथ ही, उन्होंने फिल्म जगत से नये गीत बनाने की अपील भी की. सहगल ने कहा कि नयी प्रतिभा को पहचाने क्योंकि हमारे पास यह बहुत हैं और मूल गीतों को बर्बाद करना बंद कर दें. यह बॉलीवुड से अधिक कॉपीवुड बन गया है.

Next Article

Exit mobile version