Toofan में Farhan Akhtar को Boxing सिखाएंगे Paresh Rawal

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल खेल पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगे. अख्तर ने फिल्म के कलाकारों में रावल के शामिल होने की खबर ट्विटर पर साझा की. अभिनेता ने ट्वीट किया, बेहद उम्दा कलाकार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर रहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 30, 2019 7:24 PM

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल खेल पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगे. अख्तर ने फिल्म के कलाकारों में रावल के शामिल होने की खबर ट्विटर पर साझा की.

अभिनेता ने ट्वीट किया, बेहद उम्दा कलाकार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. आपके साथ काम करने को इच्छुक हूं, परेश रावल सर. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं और अख्तर इसमें मुक्केबाज की भूमिका में नजर आयेंगे.

मेहरा और अख्तर ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद दूसरी बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. रावल की भूमिका के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन खबरों के मुताबिक, वह फिल्म में मुक्केबाजी के कोच का किरदार निभाएंगे. रावल पिछली बार फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आये थे.

Next Article

Exit mobile version