27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बिगबॉस 8”:सोनाली के करीब आते ही उपेन छाये ट्वीटर पर…

कलर्स टीवी का बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ से सोनी सिंह बाहर हो गई है. उनके बाहर होने के बाद ही अब उपेन पटेल सोनाली के साथ नजर आने लगे है. सोमवार के एपिसोड में उपेन और सोनाली एक ही बेड पर बातें करते दिखाई दिए. आपकों बता दें कि सोमवार की रात से ही उपेन […]

कलर्स टीवी का बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ से सोनी सिंह बाहर हो गई है. उनके बाहर होने के बाद ही अब उपेन पटेल सोनाली के साथ नजर आने लगे है. सोमवार के एपिसोड में उपेन और सोनाली एक ही बेड पर बातें करते दिखाई दिए. आपकों बता दें कि सोमवार की रात से ही उपेन को नाम ट्वीअर पर ट्रेंड करने लगा.

दोनों प्रतियोगी बेड पर बैठे थी और बातें कर रहें थे. इसी दौरान उपेन ने सोनाली से पूछा कि आपको कैसे लडके पसंद है. जो जवाब में सोनाली ने कहा कि उसे उपेन जैसे लडके पसंद है. सोनाली और उपेन के करीबी होना एक चौंकाने वाली बात इसलिए भी क्‍योंकि सोनाली इससे पहले गौतम के करीब रही है और दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी आम हो चुकी है.

सोनाली ने उपेन को नाम तो ले लिया है लेकिन कौन इस घर में कब पलट जाये कोई नहीं कह सकता. दोनों की नजदीकियों को तो बाकी घरवाले भी भांप रहें है. वहीं इससे भी मजेदार बात यह है कुछ हफते पहले एक टास्‍क के दौरान दोनों को दुल्‍हा-दुल्‍हन बनाया गया था. दोनों बेहद खुश नजर आये थे.

बात यहीं खत्‍म नहीं होती. घर में रात को अचानक अली, सोनाली और उपेन के बीच बेड में जा घुसे और उन्‍होंने सोनाली के पैरों को छुआ. सोनाली इस बात से गुस्‍सा हो गई और बीच बचाव में उपेन ने सोनाली को शांत भी किया. अब घर में आपकों नया ट्वीस्‍ट देखने को मिलेगा.

दर्शक भी सोनाली और अपने के नजदीकियों को लेकर ट्वीट कर रहें है. सोनाली गौतम से दूर हो गई और उपने के नजदीक आ गई लेकिन यह नहीं कहा जा सकती कि सोनाली उपेन के साथ कितने दिनों तक साथ रहेंगी. तो उपेन आ भी थोडा संभल जाइए, कहीं आप भी अकेले न रह जायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें