28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घरवालों को अर्जुन ने कहा, आप उसे कलरफुल गुब्‍बारा मारें…

‘वीकेंड के वार’ यानि सलमान का दिन. जी हां इस दिन सलमान खान ‘बिगबॉस 8’ के मंच पर आते है और घरवालों से बात करते है. इस बार उनके मेहमान बने अभिनेता अर्जुन कपूर. इस मंच पर वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘तेवर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे. अर्जुन ने इस मंच पर ‘तेवर’ का गाना […]

‘वीकेंड के वार’ यानि सलमान का दिन. जी हां इस दिन सलमान खान ‘बिगबॉस 8’ के मंच पर आते है और घरवालों से बात करते है. इस बार उनके मेहमान बने अभिनेता अर्जुन कपूर. इस मंच पर वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘तेवर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे. अर्जुन ने इस मंच पर ‘तेवर’ का गाना ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’ गाना रिलीज किया.

अर्जुन ने घरवालों को टास्‍क दिया कि वे उन सदस्‍यों के नाम बतायें जिसका वे तेवर बदलना चाहते है. गेम के अनुसार वे उस प्रतिभागी को कलरफुल गुब्‍बारा मार सकते है जिसका वे तेवर बदलना चाहते है. सलमान और अर्जुन ने सेट पर खुब मस्‍ती की. वहीं अर्जुन ने घरवालों को भी कई टास्‍क दिये.

अर्जुन कपूर के सामने घरवालों ने सलमान खान को डैडीकेट करते हुए उनके लिए कुछ खास किया. जैसे प्रणीत ने फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ को एक डॉयलाग बोला वहीं उपेन ने ‘ओ ओ जानेजाना…’ गाने पर डांस किया. इसके बाद गौतम ने सलमान की तरह सिक्‍स पैक्‍स दिखाते हुए ‘तिलौरी बिना चटनी कैसे बनी…’ गाने पर डांस किया.

फिल्‍म में अर्जुन के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा भी लीड रोल में है. अर्जुन फिल्‍म में पिंटू नामक एक युवा का किरदार निभा रहें है. मनोज वाजपेयी भी फिल्‍म में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म के लिए अर्जुन ने कबड्डी चैंपियन की भूमिका में नजर आयेंगे. अभिनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री श्रुति हासन फिल्म में आइटम नम्बर गाने पर ड़ांस करती हुई दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें