बिग बॉस 8 : शो से बाहर हुए ”शकुनि मामा” प्रणीत भट्ट

टीवी शो ‘बिग बॉस 8’ में इस बार एक नया ट्विस्‍ट देखने को मिला. शो में ‘वीकेंड के वार’ के दूसरेदिन एक सदस्‍य घर से बाहर होता है. लेकिन इस बार सलमान ने पहले ही दिन नॉमिनेटेड प्रतिभागियों में से एक को बाहर कर दिया. इस हफ्ते टेलीविजन के ‘शकुनि मामा’ प्रणीत भट्ट बाहर हो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 22, 2014 12:04 PM

टीवी शो ‘बिग बॉस 8’ में इस बार एक नया ट्विस्‍ट देखने को मिला. शो में ‘वीकेंड के वार’ के दूसरेदिन एक सदस्‍य घर से बाहर होता है. लेकिन इस बार सलमान ने पहले ही दिन नॉमिनेटेड प्रतिभागियों में से एक को बाहर कर दिया. इस हफ्ते टेलीविजन के ‘शकुनि मामा’ प्रणीत भट्ट बाहर हो गये. वे घर में 13 हफ्तों तक रहे.

घर में अधिक तर्कसंगत प्रतियोगियों में से एक प्रणीत ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि,’ मैं खुद को भाग्‍यशाली समझता हूं कि ‘बिग बॉस’ के लिए चुना गया. मेकर्स का भी आभारी हूं कि उन्‍होंने मुझे इस घर में आने का अवसर दिया. घर में मुझे कई अलग-अलग तरह के लोग मिले. मैंने घर में 13 हफ्ते बिताये. मुझे घर से जाने का कोई दुख नही है.

वहीं प्रणीत ने आगे बताया कि,’ मैं चाहता हूं कि P3G ग्रुप (प्रणीत, प्रीतम, पुनीत और गौतम) का ही कोई सदस्‍य इस शो को जीते. हम सभी की सोच एक जैसी है. हमने साथ मिलकर कई सिचुएशन को हैंडल किया. अब मैं घर से बाहर आ गया हूं.’

वहीं डिआंड्रा और गौतम के रिश्‍ते के बारे में प्रणीत ने कहा कि,’ दोनों ही मेरे करीब थे. दोनों एकदूसरे को पसंद करते थे. लेकिन उनकी निजी जिदंगी के बारे में मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता.’ वहीं अब शो के प्रति लोगों की दिलचस्‍पी बढ़ी है और वे जानना चाहते हैं कि अगली बार ‘वीकेंड के वार’ में कौन एलीमिनेट होगा.

वहीं शो मेकर्स ने शो की लोकप्रियता को देखते हुए शो को एक महीने ज्‍यादा चलाने का फैसला किया गया है. खबरें आ रही हैं कि 4 जनवरी के बाद शो को फराह खान होस्‍ट करने वाली हैं. सलमान अपनी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग करनेवाले हैं. सलमान का शो को होस्‍ट करने का कांट्रैक्‍ट 4 जनवरी को पूरा हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version