20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाशिवरात्रि पर कपिल देंगे ”कॉमेडी नाइट्स..” का ”तोहफा”

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ 17 फरवरी को एक नये अंदाज में प्रस्‍तुत किया जायेगा. जी हां इस दिन महाशिवरात्रि है और शो के निर्माताओं ने तय किया है कि शो में एक विशेष कड़ी का प्रसारण किया जायेगी. कॉमेडी किंग कपिल अपने ही अंदाज में दर्शकों को […]

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ 17 फरवरी को एक नये अंदाज में प्रस्‍तुत किया जायेगा. जी हां इस दिन महाशिवरात्रि है और शो के निर्माताओं ने तय किया है कि शो में एक विशेष कड़ी का प्रसारण किया जायेगी. कॉमेडी किंग कपिल अपने ही अंदाज में दर्शकों को इस विशेष कड़ी में एंटरटेन करते नजर आयेंगे.

‘कॉमेडी नाइट्स..’ के इस विशेष एपीसोड में कलर्स के धारावाहिक ‘उतरन’ की चकोर, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ के अशोक, ‘बालिका वधु’ की आनंदी, ‘ससुराल सिमर का’ की रोली और सिमर, ‘शास्त्री सिस्टर्स’ के रजत और अनुष्का और ‘स्वरागिनी’ की स्वरा और रागिनी शामिल होंगी.

इस शो में और भी कई मशहूर कलाकार शिरकत करेंगे. विभिन्न कार्यक्रमों के कलाकारों में से नौ लोकप्रिय कलाकारों को अपने विशेष कड़ी में शामिल करने की योजना बनाई गई है. आपको बता दें कि कलर्स के कलाकारों के लिए यह एक पारिवारिक पुनर्मिलन जैसा होगा. दर्शकों के लिए शो के निर्माताओं का यह एक बड़ा तोहफा हो सकता है.

वहीं इस शो में फिल्‍मों के प्रमोशन को लेकर भी कई बड़ी फिल्‍मी हस्तियां शो के मेहमान बनते हैं और अपने फैंस से रूबरू होते हैं. इसके अलावा खेल जगत की भी कई नामचीन हस्तियां शो में शामिल हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें