27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान खान अब हिंदी, उर्दू में भी करेंगे ट्वीट

मुंबई : अबतक अंग्रेजी में ट्वीट करने वाले बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब हिंदी और उर्दू में भी ट्विटर पर अपने फैंस के साथ मुखातिब होंगे. इस बात की जानकारी हर दिल अजीज सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्‍यम से लोगों को दी है. सलमान खान (49) ने वर्ष 2010 में ट्वीटर पर […]

मुंबई : अबतक अंग्रेजी में ट्वीट करने वाले बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब हिंदी और उर्दू में भी ट्विटर पर अपने फैंस के साथ मुखातिब होंगे. इस बात की जानकारी हर दिल अजीज सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्‍यम से लोगों को दी है. सलमान खान (49) ने वर्ष 2010 में ट्वीटर पर पदार्पण किया था और ट्वीटर पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लगभग एक करोड है.

सलमान ने ट्वीट किया कि मेरे सभी प्रशंसकों के लिए मैं जल्द ही हिंदी और उर्दू में भी ट्वीट करुंगा. सलमान की आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की हाल ही में पहली झलक जारी की गई है. उनकी यह फिल्म ईद 2015 पर रिलीज होगी. इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी.

हाल के दिनों में सलमान खान काफी परेशानी से गुजरे हैं. हिट एंड रन मामले में उन्हें सजा सुनाई गयी लेकिन बंबई हाईकोर्ट से उन्हें राहत मिल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें