धर्मेन्द्र के कंधे का हो सकता है ऑपरेशन : हेमामालिनी

मुंबई : कमजोरी और कंधे में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराए गए वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र की सर्जरी हो सकती है. धर्मेंद्र को 27 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनके रक्त की जांच (ब्लड काउंट) के लिए उन्हें […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 29, 2015 6:34 PM

मुंबई : कमजोरी और कंधे में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराए गए वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र की सर्जरी हो सकती है. धर्मेंद्र को 27 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आज अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनके रक्त की जांच (ब्लड काउंट) के लिए उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि वह सारा वक्त थकान महसूस करते थे और उनके कंधे में भी दर्द है. हेमा ने कहा कि वर्तमान में धर्मेन्द्रजी को निरीक्षण में रखा गया है. वह उनके प्रशसंकों से अनुरोध करती हैं कि उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करें.

हेमा ने कहा, उनके खून में हीमोग्लोबीन का स्तर थोडा कम है इसलिए वह रक्त की कमी से पीडित हैं. अभी उन्हें निरीक्षण में रखा गया है बाद में हो सकता है उनके कंधे की सर्जरी हो. दुआ करें कि वह जल्दी ठीक हो जाए.इससे पहले धर्मेन्द्र की बेटी ऐशा देओल ने ट्वीट करके उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी थी.

Next Article

Exit mobile version