…अब उर्मिला मातोंडकर ने की शादी !

मुंबई : नये साल के आगाज के साथ ही बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शादी के बंधन में बंध रही है. प्रीति जिंटा के बाद अब उर्मिला मातोंड़कर ने भी शादी कर ली है. एक अंग्रेजी अखबार डीएनए के हवाले से खबर की मानें तो अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज विवाह बंधन में बंध गयी. "रंगीला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 3, 2016 8:16 PM

मुंबई : नये साल के आगाज के साथ ही बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शादी के बंधन में बंध रही है. प्रीति जिंटा के बाद अब उर्मिला मातोंड़कर ने भी शादी कर ली है.

एक अंग्रेजी अखबार डीएनए के हवाले से खबर की मानें तो अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज विवाह बंधन में बंध गयी. "रंगीला " गर्ल उर्मिला एक जमाने की बेहद चर्चित अभिनेत्री थी. सत्या , रंगीला , पिंजर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर अपनी पहचान बनाने वाली उर्मिला ने अपने पुरूष मित्र मोहसिन अख्तर से गुरूवार को विवाह बंधन में बंध गयी.

मोहसिन कश्मीरी मूल के बिजनेसमैन है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक शादी को काफी गोपनीय रखा गया. इस शादी समारोह में उर्मिला के करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे.कुछ दिनों पहले उर्मिला मांतोडकर की समकालीन अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अचानक से शादी की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. प्रीति ने अमेरिकी मूल के ब्वॉयफ्रेंड से शादी की .

Next Article

Exit mobile version