प्रत्युषा बनर्जी आत्महत्या मामला: राहुल राज सिंह को मिली जमानत

मुंबई :टीवी अभिनेत्रीप्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में राहुल राज सिंह को आजयहां की एक स्थानीयअदालत ने 30 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी. प्रत्युषा के परिवार वालों ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. राहुल के पिता ने आरोप लगाया था कि दोनों के बीच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 12, 2016 3:45 PM

मुंबई :टीवी अभिनेत्रीप्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में राहुल राज सिंह को आजयहां की एक स्थानीयअदालत ने 30 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी. प्रत्युषा के परिवार वालों ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. राहुल के पिता ने आरोप लगाया था कि दोनों के बीच झगड़ा होता था. राहुल प्रत्युषा को धोखा दे रहा था और उसके पैसे का भी इस्तेमाल कर रहा था.

इस मामले में पुलिस ने राहुल से कई घंटे पूछताछ की थी. प्रत्युषा की आत्महत्या के बाद राहुल को सीने में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भरती कराया गया था. प्रत्युषा के पिता के आऱोप पर राहुल राज के परिवार वालों ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उसे निर्दोष बताया था.
प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत के दौरान राहुल की मां ने कहा था कि मेरे बेटे पर जो आरोप लगे हैं वो बेबुनियाद हैं दोनों साथ में रहते थे और दोनों के बीच बेहद प्यार था. दूसरी तरफ प्रत्युषा के मौत की गुत्थी अभी भी उलझी है. अबतक यह साफ हो नहीं पाया है कि प्रत्युषा ने किस वजह से आत्महत्या की. पुलिस अभी भी पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल राहुल को मिली जमानत के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है. राहुल के खिलाफ टीवी इंडस्ट्री के कुछ लोग खुलकर सामने आये थे उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल और प्रत्युषा के बीच सबकुछ ठीक नहीं था.

Next Article

Exit mobile version