22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बिग बॉस 10” का नया टीजर रिलीज, फिर सुल्‍तान बनें सलमान

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. यह शो जल्‍द ही ऑनएयर होने जा रहा है. इस टीजर में कई पहलवान कुश्‍ती लड़ते नजर आ रहे हैं और इनलोगों के बीच में सलमान भी है. इस प्रोमो में सलमान अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो में […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. यह शो जल्‍द ही ऑनएयर होने जा रहा है. इस टीजर में कई पहलवान कुश्‍ती लड़ते नजर आ रहे हैं और इनलोगों के बीच में सलमान भी है. इस प्रोमो में सलमान अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इस प्रोमो में सलमान ने खुलासा किया है कि शो में पहलवान भी आयेंगे. सलमान ने कहा,’ जो कभी न देखा वो होगा इस बार, आयेंगे पहलवान, चित्रकार या बेचने वाले अखबार.’ सलमान की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में पिछले सीजनों से हटकर होनेवाला है.

https://twitter.com/rajcheerfull/status/771968705689518081

इस नये प्रोमो को कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने रिलीज किया है. इससे पहले जारी हुए प्रोमो में सलमान एस्‍ट्रोनोट अवतार में दिखे थे. सलमान के उस लुक को देखकर ऐसा माना जा रहा था कि इस बार का शो स्‍पेस लुक से रिलेटिड हो सकता है. दर्शक बड़ी बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं.

सलमान ही इस शो को होस्‍ट करनेवाले हैं. शो में आम जनता तो शामिल होगी ही, इसके साथ-साथ कुछ सेलीब्रिटीज भी शामिल होनेवाले हैं. इस बार कबीर बेदी, राधे मां, सुनील ग्रोवर और शाईनी आहूजा जैसे कई सेलीब्रिटीज के शामिल होने की चर्चा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें