27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जरूरतमंद बच्चों के लिए पैसे जुटायेंगी प्रियंका चोपड़ा

जोहानिसबर्ग : बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानमानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा दक्षिण अफ्रीका में होने जा रहे यूनीसेफ के धनसंग्रह कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. हिंसा से प्रभावित बच्चों के लिए धनसंग्रह के मकसद से छह मई को यूनीसेफ का कार्यक्रम होगा, जिसमें दुनिया के कई बड़े नाम शामिल होंगे. प्रियंका चोपड़ा ने साइन की तीन नयी […]

जोहानिसबर्ग : बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानमानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा दक्षिण अफ्रीका में होने जा रहे यूनीसेफ के धनसंग्रह कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.

हिंसा से प्रभावित बच्चों के लिए धनसंग्रह के मकसद से छह मई को यूनीसेफ का कार्यक्रम होगा, जिसमें दुनिया के कई बड़े नाम शामिल होंगे.

प्रियंका चोपड़ा ने साइन की तीन नयी फिल्में, जल्‍द करेंगी घोषणा

34 वर्षीय प्रियंका भारत में करीब 10 वर्षों तक यूनीसेफ की अंबेसडर रहीं और हाल ही में उन्हें यूनीसेफ का गुडविल अंबेसडर नियुक्त किया गया है.

Met Gala 2017: रेड कारपेट पर प्रियंका-दीपिका का दिलकश अंदाज, देखें तस्‍वीरें…

यूनीसेफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है, यूनीसेफ की गुडविल अंबेसडर प्रियंका चोपड़ा का दक्षिण अफ्रीका का दौरा हिंसा से प्रभावित बच्चों की चुनौतियों को रेखांकित करेगा.

उनके दौरे से यूनीसेफ को बच्चों के लिए काम करने की अपनी जिम्मेदारी और मूल्यों को लेकर प्रोत्साहन मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें