22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”राब्‍ता” पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, आपत्तिजनक भाषा और किस सीन किये डिलीट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ इसी शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. लेकिन फिल्‍म के कुछ सीन्‍स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताते हुए कट लगाये हैं. सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते यह फिल्‍म देखी और फैसला किया कि फिल्‍म के कुछ सीन्‍स हटा देने चाहिये. सूत्र […]

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ इसी शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. लेकिन फिल्‍म के कुछ सीन्‍स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताते हुए कट लगाये हैं. सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते यह फिल्‍म देखी और फैसला किया कि फिल्‍म के कुछ सीन्‍स हटा देने चाहिये. सूत्र के अनुसार सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से कहा कि अगर आप U/A सर्टिफिकेट चाहते हैं तो फिल्‍म के इस सीन्‍स में बदलाव कीजिये नहीं तो A सर्ट‍िफिकेट ही दिया जायेगा और इस मामले में कोई भी समझौता नहीं किया जायेगा.

इस फिल्‍म में गालियों का इस्‍तेमाल किया गया है जो दिखाना सही नहीं है. एक सूत्र के मुताबिक कुछ सीन्‍स में ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है जो बेहद अश्‍लील है. सेंसर बोर्ड का मानना है लव स्‍टोरी पर आधारित ऐसी फिल्‍म में गालियों की कोई जरुरत ही नहीं है. साथ ही बोर्ड ने सुशांत और कृति के बीच फिल्‍माया गये किस सीन को भी डिलीट करने को कहा है.

सुशांत-कृति की ‘राब्‍ता’ के खिलाफ कोर्ट पहुंचे ‘मगधीरा’ के‍ निर्माता, नोटिस जारी

फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यह साफ है कि यह एक क्‍लासिक लव-स्‍टोरी है. जिसमें प्‍यार के रिश्‍ते का जन्‍म-जन्‍म का साथ बताया गया है. फिल्‍म में कृति और सुशांत, सायरा और शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बुडापेस्‍ट में हुई है. दिनेश विजान इससे पहले प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्‍म ‘कॉकटेल’, ‘फाइडिंग फैनी’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.

‘राब्‍ता’ में सुशांत और कृति के अलावा जिम सारभ भी नजर आयेंगे. जिम सारभ इससे पहले फिल्‍म ‘नीरजा’ में नजर आये थे. ‘नीरजा’ में जिम सारभ ने निगेटिव किरदार निभाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. राब्‍ता ने राजकुमार राव भी अपने किरदार से चौंकाने वाले हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने 324 साल के वृद्ध का किरदार निभाया था. फिल्‍म का निर्देशन 9 जून को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें