22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”राब्‍ता” के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी इतनी टफ ट्रेनिंग, देखें वर्कआउट वीडियो…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ को लेकर खासा सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले‍ दिनों ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद से ही सुशांत के लुक की खूब तारीफ हो रही है. सुशांत ने भी इस फिल्‍म के लिए खुद को फिट करने के लिए खूब तैयारी […]

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ को लेकर खासा सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले‍ दिनों ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद से ही सुशांत के लुक की खूब तारीफ हो रही है. सुशांत ने भी इस फिल्‍म के लिए खुद को फिट करने के लिए खूब तैयारी की थी. सुशांत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वे टफ ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं. दिनेश विजान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में कृति सैनन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

https://www.instagram.com/p/BVBacdBAwp7/

फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यह साफ है कि यह एक क्‍लासिक लव-स्‍टोरी है. जिसमें प्‍यार के रिश्‍ते का जन्‍म-जन्‍म का साथ बताया गया है. सुशांत और कृति के बीच कई लवमेकिंग सीन भी फिल्‍माये गये हैं. पहली बार सुशांत और कृति एकसाथ स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं. सुशांत इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

‘राब्‍ता’ में सुशांत और कृति के अलावा जिम सारभ भी नजर आयेंगे. जिम सारभ इससे पहले फिल्‍म ‘नीरजा’ में नजर आये थे. ‘नीरजा’ में जिम सारभ ने निगेटिव किरदार निभाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. राब्‍ता ने राजकुमार राव भी अपने किरदार से चौंकाने वाले हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने 324 साल के वृद्ध का किरदार निभाया था. फिल्‍म का निर्देशन 9 जून को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें