”मुबारकां” का नया पोस्‍टर रिलीज, अनिल कपूर का ”झक्‍कास” लुक…

अनीस बज्मी की आगामी फिल्‍म ‘मुबारकां’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. ‘मुबारकां’ का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें आकर्षक और परिहास युक्त कर्तार सिंह उर्फ ​​अनिल कपूर नज़र आ रहे है. अनिल कपूर ‘मुबारकां’ के इस नये पोस्टर के साथ आपके दिल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 17, 2017 3:50 PM

अनीस बज्मी की आगामी फिल्‍म ‘मुबारकां’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. ‘मुबारकां’ का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें आकर्षक और परिहास युक्त कर्तार सिंह उर्फ ​​अनिल कपूर नज़र आ रहे है. अनिल कपूर ‘मुबारकां’ के इस नये पोस्टर के साथ आपके दिल को जीतने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म के जरिये पहली बार बॉलीवुड के वास्तविक जीवन के चाचा-भतीजा को एक साथ ला खड़ा किया है. मुबारकां में अर्जुन कपूर को दोहरी भूमिका में करण और चरन के रूप में पेश किया जायेगा. अर्जुन इस फिल्म में अनिल कपूर संग काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

अनिल कपूर और अनीस बज्मी ने ऑडियंस को वेलकम, नो एंट्री, अंदाज़ जैसी सुपर हिट फिल्मों से वाकिफ़ करवाया है. अब दोनों मुबारकां के साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं. यह 28 जुलाई 2017 को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए तैयार है. अर्जुन पहली बार सरदार के किरदार में दिखेंगे. इससे पहले वो फिल्‍म ‘औरंगजेब’ में डबल रोल निभा चुके हैं. फिल्‍म में वे अर्जुन के चाचा के ही किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में पंजाबी भाषा का भरपूर इस्‍तेमाल किया गया है और फिल्‍म की शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है. बाकी शूटिंग लंदन में हुई है.

Next Article

Exit mobile version