भड़के नवाजुद्दीन सिद्दिकी, ट्विटर पर दिया करारा जवाब…

मुंबई: भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक होने का दर्जा प्राप्त है लेकिन ऐसा लगता है कि सुंदरता के तय मापदंडों पर खरा नहीं उतरने के कारण उन्हें अब भी फिल्मों में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर पोस्ट किए एक ट्वीट में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 18, 2017 3:11 PM

मुंबई: भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक होने का दर्जा प्राप्त है लेकिन ऐसा लगता है कि सुंदरता के तय मापदंडों पर खरा नहीं उतरने के कारण उन्हें अब भी फिल्मों में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर पोस्ट किए एक ट्वीट में 43 वर्षीय अभिनेता ने संकेत दिया कि हाल ही में उन्हें रंगभेद का सामना करना पडा. उन्‍होंने इस बारे में बात करते हुए बहुत अच्‍छी और चुभने वाली बात कही है. हालांकि मीडिया में इस बात की भी चर्चा हो रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने यह ट्वीट किसी हालिया वजह से किया है. नवाज के इस ट्वीट को लेकर उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.

नवाज ने ट्वीट किया, ‘ मुझे यह महसूस कराने के लिए धन्यवाद कि मुझे गोरे और सुंदर लोगों के साथ नहीं लिया जा सकता क्योंकि मैं सांवला हूं और सुंदर नहीं दिखता. लेकिन मैंने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया.’ उन्होंने अपने ट्वीट में भले ही किसी का नाम नहीं लिया लेकिन ऐसा लगता है कि उनका पोस्ट किसी एक की ओर इशारा करता है. ऐसा कहा जा रहा है कि उनका यह पोस्ट ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के निर्देशक संजय चौहान के हाल के बयान के जवाब में है. चौहान ने हाल में एक साक्षात्कार में कहा कहा था कि चित्रांगदा के फिल्म छोडने के बाद उन्होंने नई अभिनेत्री की तलाश की जो नवाज के लुक्स और व्यक्तित्व के साथ ठीक लगे.

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन ने एक अंग्रेजी अखबार को दिये अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उनके लिए टेलिविजन की दुनिया में भी अपने लिए रोल पाना कितना मुश्किल था. उन्‍होंने ने कहा था कि एक आउटसाइडर होने के कारण कई बार लोग यहां तक कह देते थे कि,’ मैं एक्टर की तरह नहीं दिखता, क्योंकि न तो मेरे सिक्स पैक-एब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं. यहां तक कि लोग मेरे रंग-रूप के आधार पर मुझे जज करते.’ लेकिन खुद के प्रति ऐसी धारणाओं के बावजूद नवाजुद्दीन ने खुद को इंडस्‍ट्री में स्‍थापित किया है. आज लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘मुन्‍ना माइकल’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में नवाजुद्दीन एक्‍शन करने के साथ-साथ डांस करते भी नजर आयेंगे. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. फिलहाल नवाज, टाइगर और निधि फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी है.

Next Article

Exit mobile version