मनसे ने दी मीका सिंह को चेतावनी, कहा- ”महाराष्ट्र में माइक पकड़कर दिखायें…”

मुंबई: राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की फिल्म इकाई ने गायक मीका सिंह को चेतावनी दी है क्योंकि उन्होंने इंटरनेट पर एक वीडियो डालकर कहा है कि वह भारत और पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर उत्साहित हैं. सिंह अपने हिप-हॉप डांसिंग गानों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें पाकिस्तान […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 5, 2017 11:53 AM

मुंबई: राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की फिल्म इकाई ने गायक मीका सिंह को चेतावनी दी है क्योंकि उन्होंने इंटरनेट पर एक वीडियो डालकर कहा है कि वह भारत और पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर उत्साहित हैं. सिंह अपने हिप-हॉप डांसिंग गानों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) और भारत के स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) से पहले 12 अगस्त को ह्यूस्टन में प्रस्तुति देनी है.

वीडियो में, मीका ने ह्यूस्टन में अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वह भारत और ‘अपने पाकिस्तान’ के स्वतंत्रता दिवस के जश्न में उनके साथ शामिल हों. इससे मनसे की चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर गुस्सा हो गए. खोपकर ने ट्वीट किया, ‘मीका अमेरिका में हमारा पाकिस्तान कंसर्ट कर रहे हैं. उन्हें खुली चुनौती है, अब महाराष्ट्र में माइक पकड़कर दिखाएं. ‘ ‘ मनसे नेता ने कहा कि वह गायक की ‘अदेशभक्तिपूर्ण’ टिप्पणी और उनके खिलाफ ‘उपयुक्त कार्रवाई’ के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखेंगे.

खोपकर ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम उल्लंघन के मद्देनजर, जिसमें बेगुनाह नागरिकों और सशस्त्र बलों के कर्मियों की मौत हुई है, पाकिस्तान पर मीका की टिप्पणी’ ‘क्रूर मजाक’ है.

Next Article

Exit mobile version