20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्विंकल का ट्वीट – ”टॉयलेट” ने बॉक्स ऑफिस को दिलायी कब्ज से आजादी

सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. लाेगोंने फिल्म की थीम और उसपर अक्षय और भूमि की जुगलबंदी को सराहा है. लिहाजा फिल्म का हिट होना तय माना जा रहा है. ‘टॉयलेट’ की इस सफलता से अक्षय कुमार […]

सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है.

लाेगोंने फिल्म की थीम और उसपर अक्षय और भूमि की जुगलबंदी को सराहा है. लिहाजा फिल्म का हिट होना तय माना जा रहा है. ‘टॉयलेट’ की इस सफलता से अक्षय कुमार तो एक्साइटेड हैं ही, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी खुशी छिपा नहीं पा रही हैं.

मिसेज फनी बोन्स के नाम से ट्विटर हैंडल चलानेवाली ट्विंकल ने पति की फिल्म सफल होती देख एक फनी सा ट्वीट किया है. ट्विंकल ने लिखा है – बॉक्स ऑफिस को भी लंबे समय से चल रही कॉन्स्टिपेशन से आजादी के लिए ‘टॉयलेट’ की जरूरत थी.

ट्विंकल का यह ट्वीट बॉलीवुड के बड़े नामवाले स्टार्स पर तीखा कमेंट माना जा रहा है, जिनकी फिल्में प्रचार के तमाम शोर-शराबे के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं.

बताते चलें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की रिलीज के साथ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म हुआ है. फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर ने पहली बार काम किया है और दर्शकों को यह जोड़ी जंची है.

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 51.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. गौरतलब है कि इस साल आयी अक्षय की यह लगातार दूसरी सुपरहिट फिल्म है. इससे पहले अक्षय की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें