22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#bareillykibarfi: सुशांत सिंह राजपूत इस अंदाज में कर रहे हैं कृति की फिल्‍म का प्रमोशन

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के तीनों लीड स्‍टार्स फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर बिजी है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही अंदाज में ‘बरेली की बर्फी’ का प्रमोशन […]

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के तीनों लीड स्‍टार्स फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर बिजी है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही अंदाज में ‘बरेली की बर्फी’ का प्रमोशन किया है. उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और फैंस से वीडियो बनाकर भेजने को कहा है. इसके साथ सुशांत ने ‘राबता’ फिल्म की अपनी सह-कलाकार कृति सैनन के अभिनय की सराहना करते हुए कहा है कि ‘बरेली की बर्फी’ में उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है.

https://www.instagram.com/p/BX2k2tmA3Vr/

फिल्म ‘राबता’ की शूटिंग के समय से ही सुशांत और कृति सेनन के बीच लव-अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘बरेली की बर्फी ‘ का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है. कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी है. आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं. आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहो. मैं ‘बरेली की बर्फी’ की टीम को शुभकामनायें देता हूं और एक बार फिर बधाई.’ ‘बरेली की बर्फी’ का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है.

कृति की यह चौथी फिल्‍म है. उन्‍होंने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वे फिल्‍म शाहरुख खान और काजोल स्‍टारर फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं. इसी साल वे सुशांत संग फिल्‍म ‘राबता’ में नजर आई थी. बता दें कि ‘बरेली की बर्फी’ 18 अगस्त को बडे पर्दे पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें