#HappyBirthdayAkshayKumar: जन्‍मदिन से एक दिन पहले अक्षय ने फैंस को दिया ये गिफ्ट…

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार आज अपना 50वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इंडस्‍ट्री में ‘खिलाड़ी’ कुमार के नाम से मशहूर अक्षय ने अपने जन्‍मदिन के एक दिन पहले अपनी आगामी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का पोस्‍टर रिलीज कर दिया. यह फिल्‍म साल 2018 में 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज होगी. पिछले कुछ समय से गणतंत्र दिवस (26 […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 9, 2017 8:42 AM

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार आज अपना 50वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इंडस्‍ट्री में ‘खिलाड़ी’ कुमार के नाम से मशहूर अक्षय ने अपने जन्‍मदिन के एक दिन पहले अपनी आगामी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का पोस्‍टर रिलीज कर दिया. यह फिल्‍म साल 2018 में 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज होगी. पिछले कुछ समय से गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) और स्‍वतंत्रता दिवस (15 अगस्‍त) पर अपनी फिल्‍में लेकर आते हैं. बता दें कि अक्षय की पिछली फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ भी 11 अगस्‍त को रिलीज हुई थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘हर रात के बाद सुबह आती है लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी जिंदगी सुनहरी हो गई! मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बेहद करीब है.’

अक्षय ने फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए इस फिल्‍म को अपने दिल के बेहद करीब बताया. इस फिल्‍म से टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय डेब्‍यू करने जा रही है. मौनी रॉय टीवी सीरीयल ‘नागिन’ से खासा लोकप्रिय हो चुकी हैं. फिल्‍म में कुणाल कपूर और अमित साध भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म को रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की जोड़ी प्रोड्यूस कर रही है जबकि रीमा काग्टी इसकी डायरेक्‍टर हैं. बता दें कि रीमा काग्टी इससे पहले आमिर खान की ‘तलाश’ भी डायरेक्ट कर चुकी हैं.

फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस पोस्‍टर में अक्षय कुमार का फोटो लगा है जिसपर 1948 और साथ ही ओलंपिक का सिंबल बना हुआ है. इससे साफ है कि फिल्‍म साल 1948 के ओलंपिक पर आधारित होगी. पोस्‍टर में लिखा है- एक सपना जिसने पूरे देश को एक किया. फिल्‍म के पोस्‍टर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version