22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हेट स्‍टोरी” अभिनेत्री फिर सुर्खियों में, ट्विटर पर कहा- ”काम पाने के लिए एक्‍ट्रेस पहले…”

शोषण को लेकर बॉलीवुड स्‍टार्स अक्‍सर अपनी राय रखते हैं. कईयों ने तो खुद के साथ शोषण होने की बात भी स्‍वी‍कारी है और कईयों ने इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. लेकिन इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी गोस्‍वामी ने बड़ी बात कह दी है. अपने इस बोल्‍ड स्‍टेंटमेंट को लेकर ‘हेट […]

शोषण को लेकर बॉलीवुड स्‍टार्स अक्‍सर अपनी राय रखते हैं. कईयों ने तो खुद के साथ शोषण होने की बात भी स्‍वी‍कारी है और कईयों ने इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. लेकिन इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी गोस्‍वामी ने बड़ी बात कह दी है. अपने इस बोल्‍ड स्‍टेंटमेंट को लेकर ‘हेट स्‍टोरी’ अभिनेत्री सुर्खियों में बनी हुई हैं. भैरवी ने ट्विटर के माध्‍यम से शोषण की बात कहने वाले सितारों पर हमला बोल दिया है.

अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा,’ काम पाने के लिए एक्ट्रेस पहले साथ में सोती हैं (इसे नकारा नहीं जा सकता) फिर फेमस हो जाती हैं और 10 साल बाद कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था.’ भैरवी के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उनका साथ दिया तो कुछ ने उन्‍हें ही सुनाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने क‍हा कि पीडिता के बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए. जिसका जवाब देते हुए भैरवी ने लिखा, वो किसी को दोषी नहीं कह रही है बस ये कहना चाहती है कि शोषण के 10 बाद ही उनको ये सब याद क्‍यों आता है.

भैरवी के ट्वीट पर कुछ लोगों ने लिखा,’ अगर किसी के साथ ऐसा होता है वह तुरंत क्‍यों नहीं बता देता कि उसके साथ शोषण हुआ था. वहीं कुछ ने लिखा कि केवल अभिनेत्र‍ियां ही नहीं बल्कि पैसों के लिए भी आम औरतें भी शोषण का आरोप लगाती हैं.

भैरवी इससे पहले भी कृति सैनन को लेकर किये गये एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आई थी. दरअसल कृति ने अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्‍म ‘मुबारकां’ को अपना समर्थन देते हुए फिल्‍म के गाने ‘हवा हवा’ पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर डाला था. इस वीडियो पर भैरवी ने कमेंट किया था जिसे लेकर वे लाइमलाइट में आ गई थी.

भैरवी ने कहा था,’ कृति सैनन सही में एक विक्षिप्त महिला की तरह बर्ताव कर रही हैं. कॉलेज स्टूडेंट इनसे बेहतर दिखते हैं.’ इसके अलावा भी उन्‍होंने कई आपत्तिजनक बातें भी कही थी.

बता दें कि भैरवी ‘हेट स्‍टोरी’ के अलावा ‘भेजा फ्राई’, ‘माई फ्रेंड गणेशा-2′ और’ मिस्टर भट्टी की चुट्टी’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें