20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akshay Vs Akshay : 26 जनवरी 2018 को होगी ”पैडमैन” और ”2.0” की टक्कर…!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों टीवी पर आनेवाले शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, फिल्मी फ्रंट पर उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं – ‘पैडमैन’ और ‘2.0’. लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकरानेवाली हैं. जी हां, […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों टीवी पर आनेवाले शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, फिल्मी फ्रंट पर उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं – ‘पैडमैन’ और ‘2.0’. लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकरानेवाली हैं.

जी हां, जहां बॉलीवुड में फिल्मों की रिलीज डेट टकराने पर सितारों की अनबन हो जाती है, वहीं अक्षय कुमार की दो फिल्में एक ही दिन क्लैश होनेवाली हैं.

जहां शंकर के निर्देशन में बननेवाली रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट अगले साल गणतंत्र दिवस पर,यानी 26 जनवरी 2018 को फिक्स है, वहीं आर बाल्की के निर्देशन में बनी सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट भी उसी दिन घोषित की गयी है.

पिछली घोषणा के अनुसार फिल्म ‘पैडमैन’ अगले साल वैशाखी पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इसे बदल कर 26 जनवरी 2018 कर दिया गया है.

ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनंतम के किरदार में दिखेंगे. अरुणाचलम मुरुगनंतम वो शख्स हैं, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की.

वहीं, रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म ‘2.0’ में फिल्म में अक्षय एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आयेंगे.

अब जबकि ‘2.0’और ‘पैडमैन’ एक ही दिन रिलीज होगीऔर अगर ऐसा होता है, तो अक्षय कुमार अगले साल 26 जनवरी को खुद को ही टक्कर देतेनजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें