कृति सैनन ने खरीदी Audi Q7 कार, ये है ”हीरोपंती” अभिनेत्री का प्‍लान

बॉलीवुड स्‍टार कृति सैनन ने मशहूर कार ऑडी क्‍यू7 (audi q7) खरीदी है. ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने खुद जाकर कृति को कार की डिलीवरी की है. उन्‍होंने खुद ऑडी क्‍यू7 की चाबी आधिारिक रूप से कृति सेनन को सौंपी है. सिर्फ इतना ही नहीं राहिल अंसारी ने कृति के बारे में एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 27, 2018 1:46 PM

बॉलीवुड स्‍टार कृति सैनन ने मशहूर कार ऑडी क्‍यू7 (audi q7) खरीदी है. ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने खुद जाकर कृति को कार की डिलीवरी की है. उन्‍होंने खुद ऑडी क्‍यू7 की चाबी आधिारिक रूप से कृति सेनन को सौंपी है. सिर्फ इतना ही नहीं राहिल अंसारी ने कृति के बारे में एक खास बात भी कही है.

राहिल अंसारी ने कहा, कृति सैनन को ऑडी परिवार का हिस्‍सा बनाकर बेहद खुश हैं. ऑडी युवा दिमाग वाले सफल लोगों का ब्रांड है, जो ऊर्जावान और रचनात्‍मक है और हर तरह से समकालीन भी है. कृति के लिए ऑडी क्‍यू7 एक आदर्श पसंद है जो स्‍टाइल के साथ ही महान व्‍यक्तित्‍व का प्रतिनिधित्‍व करता है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ ऑडी ब्रांड स्‍पोर्टीनेस, परिष्‍कार और प्रगतिशीलता का प्रतीक है और कृति इन सभी गुणों को रियेलिटी में व्‍यक्‍त करती हैं. चाहे वे ऑफस्‍क्रीन हैं और ऑनस्‍क्रीन है.’ ऑडी क्‍यू7 खरीदने के बाद कृति भी बेहद खुश और उत्‍साहित हैं.

कृति ने कहा वे इस खूबसूरत कार की मालकिन बनने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और इस पर घूमना पसंद करेंगी. वे ऑडी क्‍यू7 के प्रशंसक हैं और इसमें मिलने वाले आराम, जगह और ड्राइवबिलिटी की भी प्रशंसक हैं. यह सभी उनकी पसंद की चीजों में शामिल है.

राहिल ने बताया कि बॉलीवुड हस्तियों और बड़े उद्योगपतियों की लोकप्रिय पसंद होने के कारण ऑडी क्‍यू7 इंडिया में लग्‍जरी खंड में सबसे आगे है. ऑडी क्‍यू7 में 3.0 टीडीआई इंजन है, जो 249 बीएचपी की पॉवर और 600 एनएम का टार्क देती है. यह 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में पकड़ लेती है.

Next Article

Exit mobile version