22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लिफ्ट में फंसीं कृति सैनन, तो फैन ने कहा-बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती…

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन के साथ हाल ही में बहुत ही दिलचस्प वाकया हुआ, जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है. दरअसल, वह मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लिफ्ट में फंस गयीं. लिफ्ट में फंसने के बाद ‘बरेली की बर्फी’ की स्टार कृति सैनन ने ट्वीट किया और हैरत जतायी कि लिफ्ट […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन के साथ हाल ही में बहुत ही दिलचस्प वाकया हुआ, जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है. दरअसल, वह मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लिफ्ट में फंस गयीं. लिफ्ट में फंसने के बाद ‘बरेली की बर्फी’ की स्टार कृति सैनन ने ट्वीट किया और हैरत जतायी कि लिफ्ट में भी इंटरनेट कनेक्शन आ रहा है.

उन्होंने ढेर सारे ट्वीट किये जिसका जवाब चाहनेवालों ने दिया. सेनन के फैंस ने उनकी मदद करने के लिए कई ट्वीट कर डाले. यही नहीं, कृति सैनन के इस ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्शन भी आये. हालांकि, कृति सैनन कुछ देर बाद लिफ्ट से बाहर आ गयीं, लेकिन यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

कृति सैनन ने लिफ्ट में फंसते ही टेस्ट ट्वीट किया : लिफ्ट में फंस गयी हूं…हैरानी की बात है 3जी आ रहा है!!! क्या ऐसा मुंबई में भी संभव है??!! उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आये. एक शख्स ने कहा, बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं, तो किसी ने उनसे ‘बरेली की बर्फी’ किताब कहां से मिलेगी, यही पूछ डाला. हालांकि, कृति ने कई ट्वीट किये. कृति ने अपने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा : हां, मैं ठीक हूं…चिंता मत करो. मेरी मैनेजर मुझझे बाहर निकालने की कोशिश कर रही है…थोड़ी बेचैन और भूखी हूं. कृति ने पहला ट्वीट दोपहर 2:22 बजे पर किया था और 3:16 बजे लिफ्ट से बाहर आने का एलान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें