क्‍या श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी-खुशी के करीब आ रहे हैं अर्जुन कपूर ?

श्रीदेवी के इस दुनिया से जाने के बाद बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर परिवार का काफी ध्‍यान रख रहे हैं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने और पिता बोनी कपूर को संभालने के लिए वे दुबई पहुंचे थे. करीबी सूत्रों की मानें तो वे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2018 12:10 PM

श्रीदेवी के इस दुनिया से जाने के बाद बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर परिवार का काफी ध्‍यान रख रहे हैं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने और पिता बोनी कपूर को संभालने के लिए वे दुबई पहुंचे थे. करीबी सूत्रों की मानें तो वे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को लेकर काफी परेशान हैं. बता दें कि, बीते दिनों दुबई में एक शादी अटेंड करने गईं श्रीदेवी की अचानक मौत गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार बाथटब में डूबने की वजह से उनकी जान चली गई. आखिरी वक्‍त में श्रीदेवी का परिवार उनके साथ था बस बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं जा पाई थीं.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के बाद उन्‍हें श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में भी देखा गया था. जबकि ऐसा बताया जाता है कि अर्जुन कपूर के श्रीदेवी और उनकी बेटियों संग रिश्‍ते अच्‍छे नहीं थे. करीबी सूत्रों की मानें तो अर्जुन, जाह्नवी और खुशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गये हैं.

अर्जुन कपूर, जाह्नवी-खुशी का वैसा ही ख्‍याल रख रहे हैं जैसे वो अपनी सगी बहन अंशुला का रखते हैं. अर्जुन और अुशंला हमेशा से इंडिपेडेंट रहे हैं, लेकिन अर्जुन अब अपनी दोनों छोटी बहनों को करीब रखना चाहते हैं.

फैमिली के करीबी सूत्र ने बताया,’ अब तक अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने अपने पिता की फैमिली से अलग इंडिपेडेंट लाइफ जी है. लेकिन अब अर्जुन को ऐसा लगता है कि उनके पिता और स्‍टेप सिस्‍टर्स को उनकी जरूरत है. वे उनकी लिए अपनी सगी बहन अंशुला की तरह प्रोटेक्टिव फील करने लगे हैं.’

अंशुला भी जाह्नवी और खुशी का काफी ध्‍यान रख रही हैं. बीते दिनों वे जाह्नवी के बर्थडे के मौके पर शामिल हुईं थी. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Next Article

Exit mobile version