24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Social Cause नहीं, मनोरंजन के लिए फिल्में बनाते हैं ”पैड मैन” के डायरेक्टर आर बाल्की

कैम्ब्रिज (मैसाचुसेट्स) : आर बाल्की की फिल्मों में सामाजिक मुद्दे भले ही केंद्र में होते हों लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनका लक्ष्य हमेशा ऐसी कहानी बनाने का होता है जो एक बहस को जन्म दे और दर्शकों का मनोरंजन करे. निर्देशक ने हाल में ‘पैड मैन’ फिल्म बनाई है जिसमें अक्षय कुमार मुख्य […]

कैम्ब्रिज (मैसाचुसेट्स) : आर बाल्की की फिल्मों में सामाजिक मुद्दे भले ही केंद्र में होते हों लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनका लक्ष्य हमेशा ऐसी कहानी बनाने का होता है जो एक बहस को जन्म दे और दर्शकों का मनोरंजन करे.

निर्देशक ने हाल में ‘पैड मैन’ फिल्म बनाई है जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म भारत में मासिक धर्म की स्वच्छता के इर्द-गिर्द घूमती है और यह फिल्म अरूणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है.

सालाना इंडियन कॉन्फ्रेंस के दौरान मैसाचुसेट्स इंस्ट्टियूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों को संबोधित करते हुए बाल्की ने कहा, मैं कभी भी किसी सामाजिक उद्देश्य से फिल्म नहीं बनाता हूं.

मैं शुद्ध रूप से मनोरंजन के लिए बनाता हूं. जो मेरा मनोरंजन करे, वही मेरे लिए मनोरंजन की परिभाषा है. बाल्की ने कहा कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि जिंदगी को दिलचस्प बनाया जाये और उसमें उम्मीदें जुड़ी हों.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें