25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजेश खन्ना के गाने पर जम कर नाची डिंपल कपाड़िया, देखें वायरल वीडियो

नयी दिल्ली : अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया अपने पति राजेश खन्ना पर फिल्माये गये गाने पर नाचने से खुद को रोक नहीं पायीं. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मौका था फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का, जिसमें डिंपल कपाड़िया सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने […]

नयी दिल्ली : अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया अपने पति राजेश खन्ना पर फिल्माये गये गाने पर नाचने से खुद को रोक नहीं पायीं. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मौका था फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का, जिसमें डिंपल कपाड़िया सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान डीजे ने बैकग्राउंड में राजेश खन्ना का गाना जय, जय शिव शंकर प्ले किया और उसके बाद डिंपल कपाड़िया खुद को रोक नहीं पायीं और थिरकने लगीं.

डिंपल कपाड़िया अपने स्टाइल व अंदाज के लिए आज भी जानी जाती हैं. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में 1973 में तब के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी. तब डिंपल कपाड़िया शो मैन राज कपूर की फिल्म बॉबी के लिए ऋषि कपूर के साथ शूटिंग कर रही थीं. कहा जाता है कि इस दौरान ऋषि कपूर भी डिंपल कपाड़िया के प्रति आकर्षित हो गये थे, लेकिन डिंपलकपाड़िया भी सुपरस्टार के आकर्षण से बच नहीं पायीं.

शादी के दस सालों बाद राजेश खन्ना व डिंपल कपाड़िया का रिश्ता टूट गया. ऐसे में शादी के बाद फिल्मी कैरियर छोड़ चुकी डिंपल ने फिर से वापसी की और कई ग्लैमरस व सार्थक फिल्मों में काम किया, जिससे उन्होंने अपने ग्लैमर व अदाकारी दोनों को लेकर वाहवाही बटोरी. उन्हें फिल्म रूदाली के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. वे आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं.

यह खबर भी पढ़ें :

मुंबईकर मिलिंद सोमन का दिल जीतने वाली असमिया बाला अंकिता कंवर का पूरा बायोडाटा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें