सोनम कपूर के घर के बाहर जब गिर पड़ा फोटोग्राफर, अर्जुन कपूर पूछते रह गये ये सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम 8 मई को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी करेंगी. लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं. मंगलवार रात सोनम कपूर के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 3, 2018 1:23 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम 8 मई को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी करेंगी. लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं. मंगलवार रात सोनम कपूर के कजिन भाई अर्जुन कपूर के घर पहुंचे. अर्जुन को फोटोग्राफर्स ने उनके जुहू स्थित घर से निकलते हुए देखा.

अर्जुन कपूर की तसवीरें लेते वक्‍त अचानक एक फोटोग्राफर का पैर फिसला और व‍ह गिर गया. अर्जुन कार में बैठने ही वाले थे लेकिन आवाज सुनकर वह तुरंत पलटे और बार-बार उनका हाल पूछने लगे.

वीडियो में अर्जुन को यह कहते हुए साफ देखा जा सकता है कि लगी तो नहीं न, पक्‍का नहीं लगी न. जवाब में फोटोग्राफर को सुना जा सकता है कि वो कह रहा है वो बिल्‍कुल ठीक है. जाते-जाते वे फोटोग्राफर को नसीहत देते हुए कहते हैं कि, बेटा 10 फोटो ले, लेकिन अपनेआप को मत गिरा.’

इसके बाद अर्जुन फोटोज खिंचवाते हैं और कार में बैठने से पहले फिर फोटोग्राफर से हाल पूछते हैं. इसके बाद फोटोग्राफर को थैंक्‍यू यार कहकर कार में बैठ जाते हैं. अर्जुन के इस बिहेवियर की खूब तारीफ की जा रही है. अर्जुन, सोनम के घर अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे थे.

बता दें कि अर्जुन कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘नमस्‍ते इग्‍लैंड’ की शूटिंग कररहे हैं. फिल्‍म में वे परिणीति चोपड़ा संग नजर आयेंगे. अर्जुन अपनी बहन सोनम के बेहद करीब हैं. खबरों के मुताबिक वे सोनम कपूर की शादी में जबरदस्‍त परफॉरमेंस करनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version