23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Race 3 Trailer Release: शर्टलेस लुक में सलमान का एक्शन अवतार, देखें VIDEO

मुंबई : लीजिए, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हो ही गया. ट्रेलर में सलमान खान काफी बिंदास लुक में कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी काफी बोल्ड लुक में दिखरही हैं. लंबे समय बाद बॉलीवुड में फिर से स्‍टाइलिश लुक […]

मुंबई : लीजिए, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हो ही गया. ट्रेलर में सलमान खान काफी बिंदास लुक में कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी काफी बोल्ड लुक में दिखरही हैं.

लंबे समय बाद बॉलीवुड में फिर से स्‍टाइलिश लुक लेकर आ रहे बॉबी देओल भी प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की इस फिल्‍म के ट्रेलर में आपको काफी इंप्रेस करेंगे.

मालूम हो कि सलमान खान की ईद पर आने वाली एक्शन फिल्म रेस 3 के ट्रेलर का सबको बेसब्री से इंतजार थाऔर सलमान ने भी इसे लेकर उत्सुकता जगाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी.

सलमान पिछले दो दिनों से टि्वटर पर मजाक कर रहे थे. सोशल मीडिया पर मंगलवार को सुबह से ही ‘रेस 3 ट्रेलर डे’ ट्रेंड करता रहा. फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है. लेकिन अंतत: उन्होंनेअपनीबहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रेस 3’ का ऑफिशियल ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से मंगलवार शाम को रिलीज कर ही दिया.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें