Parmanu का BJP से और Madras Cafe का Congress से कोई लेना-देना नहीं : जॉन अब्राहम

मुंबई : अभिनेता जॉन अब्राहम ने हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखने से पहले अपनी शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. अभिनेता का कहना है कि वह एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति हैं और चमक-दमक से दूर बड़े साधारण तरीके से जीवन जीने में यकीन रखते हैं. जॉन ने बताया, मैं स्वभाव से आत्मकेन्द्रित […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 18, 2018 5:51 PM

मुंबई : अभिनेता जॉन अब्राहम ने हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखने से पहले अपनी शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. अभिनेता का कहना है कि वह एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति हैं और चमक-दमक से दूर बड़े साधारण तरीके से जीवन जीने में यकीन रखते हैं.

जॉन ने बताया, मैं स्वभाव से आत्मकेन्द्रित नहीं हूं. लोगों का ध्यान खींचने के लिए मुझे बाहर जाना पसंद नहीं है. मेरे पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है, मेरा जीवन बेहद साधारण है, मैं कोई घड़ी नहीं पहनता, मेरे पास एक साधारण सी कार है.

मैं एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति हूं और ना ही मैं खर्चीला हूं. मैं अपनी शर्तों पर जीवन जीता हूं और मेरी जीवनशैली चमक-दमक से दूर है. फिल्म उद्योग में करीब 15 साल बिता चुके जॉन का कहना है कि वह अपनी जड़ों से जुड़े रहने में यकीन रखते हैं.

जॉन ने कहा कि मैं यहां मनोरंजन करने के लिए आया हूं. जब मैंने ‘मद्रास कैफे’ बनायी, तो लोगों ने कहा कि मैं कांग्रेस की फिल्म बना रहा हूं. अब जब पोखरण पर मेरी फिल्म रिलीज होने जा रही है, तो मुमकिन है कि लोग कहने लगें कि मैंने भाजपा की फिल्म बनायी है. लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मेरा इन चीजों से कोई लेना-देना नहीं है, मेरा मकसद लोगों का मनोरंजन करना है.

जॉन की अगली फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण’ जल्द रिलीज होने वाली है. यह फिल्म प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में वर्ष 1998 में पोकरण में भारत के परमाणु परीक्षण पर आधारित है.

Next Article

Exit mobile version