पुरानी यादों में खोई प्र‍ीति जिंटा, कहा- हम एकदूसरे को लाइक करते थे लेकिन…

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब के आईपीएल के प्‍लेऑंफ से बाहर होने के बाद अब सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा कर रही हैं. उन्‍होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्‍लैक उंड व्‍हाइट फोटो शेयर की है. इस तसवीर में प्रीति जिंटा के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन रामपाल, शाहरुख […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 25, 2018 9:20 AM

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब के आईपीएल के प्‍लेऑंफ से बाहर होने के बाद अब सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा कर रही हैं. उन्‍होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्‍लैक उंड व्‍हाइट फोटो शेयर की है. इस तसवीर में प्रीति जिंटा के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन रामपाल, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने अपने हैंगआउट करने की बात भी शेयर की.

साथ ही इस बात का दुख भी जताया कि अब इन लोगों से मुलाकात नहीं हो पाती. प्रीति ने इस पोस्ट में लिखा,’ ये उन दिनों की बात है जब सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था और हम एकदूसरे को लाइक करते थे.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ आज हम एकदूसरे के कमेंट्स को लाइक करते हैं, लेकिन इस तरह के हैंगआउट करने के लिए मुश्किल से ही समय मिल पाता है.’ प्रीति के इस कमेंट से साफ है कि उनकी अब इन लोगों से मुलाकात नहीं हो पाती, जिस वजह से उन्‍हें यह शेयर करना पड़ा. तसवीर में दिखनेवाले सभी कलाकार बॉलीवुड के सुपरस्‍टार्स रह चुके हैं. अभी सब अपनी फिल्‍मों और पर्सनल लाईफ में बिजी हैं.

प्रीति के पोस्ट से साफ है वे उन्‍हें बेहद मिस कर रही हैं. बता दें कि प्रीति अब बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है और फिलहाल उन्‍होंने अभी फिल्‍में न करने का फैसला किया है. साल 200 के बाद आई फिल्‍मों में प्रीति का काफी क्रेज देखने को मिला था. प्रीति ने कई बड़े एक्‍टर्स के साथ काम किया है.

Next Article

Exit mobile version