24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Race Continues! सलमान खान की अगली एक्शन पैक्ड फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग शुरू

बॉलीवुड के ‘दबंग’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर’सलमानखान ‘रेस 3’ के बाद ‘रेस 4’ पर भी काम करेंगे. सलमान इन दिनों ‘रेस 3’ के प्रमोशन में जुटे हैं. यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होनी है. फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज है और उम्मीद की जा रही है कि सलमान […]

बॉलीवुड के ‘दबंग’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर’सलमानखान ‘रेस 3’ के बाद ‘रेस 4’ पर भी काम करेंगे. सलमान इन दिनों ‘रेस 3’ के प्रमोशन में जुटे हैं. यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होनी है.

फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज है और उम्मीद की जा रही है कि सलमान का स्टारडम और ईद का मौका, लोगों को बॉक्स ऑफिस पर खींचने में कामयाब होगा.

बहरहाल, सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडीजकीभूमिकाओं से सजी यह फिल्मटिकटखिड़की पर कितने करोड़ कमाती है, यह तो इसके रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन सलमान अभी से रेस फ्रैंचाइजी का सीक्वल, यानी ‘रेस 4’ की प्लानिंग कर रहे हैं.

जी हां, फिल्म ‘रेस 3’ केएक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान सलमान नेबताया कि फिल्म की पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव इतना खूबसूरत था कि हम साथ में ‘रेस 4’ बनाने की बात भी सोच रहे हैं.

सलमान कहते हैं, यह फिल्म क्यों और कितनी खास है, यह बताने के लिए मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं की ‘रेस 3’ को बनाने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने ‘रेस 1’ और ‘रेस 2’ बनायी है. अब जब फिल्म का तीसरा भाग बनाना था, तो जाहिर है कि फिल्म पहले और दूसरे भाग से और ज्यादा बेहतर बनायी जाएगी और वैसा ही हुआ है.

सुपरस्टार ने कहा, ‘रेस 3’ बहुत मेहनत से बनाया गया है. हमने इस बार डिस्ट्रिब्यूशन भी किया है. फायदा या नुकसान हमारा ही होगा. साथ ही, यह मेरी पहली 3डी फिल्म है, इसके पहले मैंने छोटा चेतन और अवतार फिल्में 3डी में देखी हैं. यह रेमो डीसूजा का आइडिया था कि फिल्म को 3डी में शूट करना चाहिए.

‘रेस 3’ ईद पर रिलीज हो रही है, ऐसे में कोई शक नहीं कि सलमान खान की इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है. पिछले रिकॉर्ड को देखें, तो ‘रेस 3’ आराम से 25 करोड़ तक की ओपनिंग कर लेगी.

फिल्म के बिजनेस के लिहाज से उसकी टाइमिंग भी महत्वपूर्ण है, चूंकि 15 जून को ‘रेस 3’ सोलो रिलीज हो रही है. उसके अगले हफ्ते में कोई फिल्म नहीं आ रही है. वहीं, राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ 29 जून को आयेगी. इस तरह से देखें तो ‘रेस 3’ को कमाने के लिए पूरे दोसप्ताह का समय मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें