शॉर्ट फिल्म “ककक किरण” की शूटिंग खत्म, जल्द होगी रिलीज

‘काश’ और ‘सांझ’ की सफलता के बाद फिल्मेनिया इंटरटेनमेंट की चौथी फिल्म "ककक किरण" जल्द ही रिलीज होने वाली है. बैनर की पिछली फिल्मों से अलग एनआरएआई प्रोडक्शन के सहयोग से बनी निर्देशक गौरव की यह फिल्म एक साइको सस्पेंस मूवी है. फिल्म पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2018 8:34 PM

‘काश’ और ‘सांझ’ की सफलता के बाद फिल्मेनिया इंटरटेनमेंट की चौथी फिल्म "ककक किरण" जल्द ही रिलीज होने वाली है. बैनर की पिछली फिल्मों से अलग एनआरएआई प्रोडक्शन के सहयोग से बनी निर्देशक गौरव की यह फिल्म एक साइको सस्पेंस मूवी है. फिल्म पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में है.

बता दें कि मूल रूप से मोतिहारी बिहार के रहने वाले निर्देशक गौरव ने इससे पहले सामाजिक मुद्दों पर आधारित शॉर्ट फिल्म काश, सांझ व घुटन का निर्माण किया था जिसे फिल्म महोत्सवों में भी काफी सराहना मिली थी. किरण एक ऐसे साइको युवा की कहानी है जो एकतरफा प्यार में पड़कर लड़की और उसके घरवालों को परेशान करने लगता है. अपना प्यार पाने की खातिर वो कई खतरनाक कदम भी उठाने से बाज नहीं आता.

साइको सस्पेंस आधारित इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड अभिनेता आलोक पांडेय ने निभाई है. आलोक इससे पहले प्रेम रतन धन पायो, एम एस धौनी व लखनऊ सेंट्रल जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं. अन्य भूमिकाओं में दीक्षा गोस्वामी, राकेश चौधरी, नलिन सिंह और क्षितिज मोहन हैं. फिल्म के डीओपी जीत दास व सिनेमेटोग्राफर सुमित ठक्कर और मनोज मेहरा है. असिस्टेंट डायरेक्टर डायरेक्टर्स की टीम में कुंदन कुमार, काजल, कुंतल, उषा व अमित हैं. फिल्म जल्द ही फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के YouTube चैनल पर रिलीज की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version