VIDEO बेटे आकाश अंबानी की पार्टी में थिरकती दिखीं नीता अंबानी

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी गुरुवार को उनके मुंबई स्थित घर एंटिला में आयोजित की गयी. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे, जिनमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 29, 2018 11:30 AM

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी गुरुवार को उनके मुंबई स्थित घर एंटिला में आयोजित की गयी. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे, जिनमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसे सितारे शामिल थे.

प्री-एंगेजमेंट पार्टी की कई तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ दिख रहा है. एक खास वीडियो में नीता अंबानी बेटे की पार्टी में ट्रेडिशनल ड्रेस में फिल्म ‘काई पो चे’ के गाने शुभारंभ.. पर थिरकती नजर आ रही हैं.

पार्टी की कई अन्य तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें बॉलीवुड सितारे एन्जॉय करते दिख रहे हैं और एक वीडियो में नीता की बेटी ईशा अंबानी भाई आकाश अंबानी और होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ गुजराती परंपरा के अनुसार रस्में निभा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version