28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय ने छोड़ी गुलशन कुमार की बायोपिक ”मोगुल”, अब आमिर को मिलेगा यह रोल…!

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों यह चर्चा गर्म है कि म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ से अभिनेता अक्षय कुमार अलग हो गए हैं. अक्षय इस फिल्म में गुलशन कुमार का रोल निभाने वाले थे. यह फिल्म छोड़ने की वजह बताते हुए अक्षय ने कहा, मैं इस फिल्म का […]

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों यह चर्चा गर्म है कि म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ से अभिनेता अक्षय कुमार अलग हो गए हैं. अक्षय इस फिल्म में गुलशन कुमार का रोल निभाने वाले थे.

यह फिल्म छोड़ने की वजह बताते हुए अक्षय ने कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पायी. मालूम हो कि गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे. सुभाष कपूर फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का निर्देशन कर खासा नाम कमाया है.

वैसे, हाल ही में भूषण कुमार ने भी इस बात की तस्दीक करते हुए कहा कि अब ‘मोगुल’ में अक्षय कुमार नहीं हैं. जैसे ही किसी स्टार का नाम फाइनल किया जाएगा, वह घोषणा करेंगे.

यहां यह जानना गौरतलब है कि गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘मोगुल’ को आमिर खान और टी-सीरीज मिल कर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की स्टार-कास्ट की घोषणा अभी तक नहीं हुई है. ऐसे माना जा रहा है कि आमिर ही इस फिल्म में गुलशन कुमार के रोल में दिखेंगे.

हालांकि, पिछले दिनों यह खबर भी आयी कि गुलशन कुमार की इस बायोपिक के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है. भूषण कुमार की मानें तो इस समय ‘मोगुल’ की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

वैसे बात करें अक्षय कुमार के फिल्मी फ्रंट की, तो वह इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘केसरी’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम, ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंगऔर ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में जुटे हैं.

‘गोल्ड’ में अक्षय केसाथ मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार सिंह और सनी कौशल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आयेंगे. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें