VIDEO: श्रीदेवी को याद कर रो पड़े बोनी कपूर, अर्जुन कपूर की आंखें हुई नम…

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. उनके निधन को लगभग पांच महीने से ज्‍यादा हो चुके हैं लेकिन अभी भी ऐसा महसूस होता है कि वो हमारे बीच हैं. उनके परिवारवालों के लिए यह समय आसान नहीं है. बीते रविवार को IIFA अवार्ड्स 2018 का टीवी पर आगाज हुआ. लेकिन इसमौके […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 31, 2018 2:25 PM

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. उनके निधन को लगभग पांच महीने से ज्‍यादा हो चुके हैं लेकिन अभी भी ऐसा महसूस होता है कि वो हमारे बीच हैं. उनके परिवारवालों के लिए यह समय आसान नहीं है. बीते रविवार को IIFA अवार्ड्स 2018 का टीवी पर आगाज हुआ. लेकिन इसमौके पर एक ऐसा स्‍पेशल मूमेंट भी आया जब वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम थी. दरअसल इस मौके पर दिवंगत अभिनेत्री को सम्‍मान दिया गया.

अवॉर्ड प्रस्‍तुत करने के लिए अनिल कपूर स्‍टेज पर आये. उन्‍होंने कहा, श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सबसे टैलेंटिड एक्‍ट्रेस थीं. मैं जब भी उनसे मिलता था उनके पैर छूता था, वे हमेशा मना करती थीं लेकिन मैं फिर भी उनका आशीर्वाद लेता था.’

अनिल कपूर ने आगे कहा, मैं उनके पैर इसलिए छूता था ताकि उनका कुछ टैलेंट मेरे अंदर आ जाये. मैं भी उनकी तरह अच्‍छा काम कर सकूं.’ अनिल कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्‍मों में साथ काम‍ किया था और दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था.

श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने के लिए बोनी कपूर, अर्जुन कपूर स्‍टेज पर पहुंचे. इस दौरान बोनी कपूर काफी भावुक दिखे. वे रोने लगे. वहां मौजूद सेलेब्‍स की आंखें भी नम थी. अनिल कपूर भाई बोनी कपूर को गले लगाकर रोये और उन्‍होंने उन्‍हें श्रीदेवी का अवॉर्ड दिया. एक पल के लिए पूरा स्‍टे‍डियम जैसे श्रीदेवी की यादों में कहीं खो गया.

बोनी ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा,’ मैं इस पल काफी भावुक हो रहा हूं. जिंदगी के हर पल, हर सेकंड में महसूस करता हूं कि वो (श्रीदेवी) मेरे आसपास है. मुझे नहीं पता मैं क्‍या कहूं. मैं सभी से कहूंगा आप मेरी बेटी जाह्नवी को, अर्जुन कपूर की बहन को भी श्रीदेवी की तरह प्‍यार दें. उसे आपके सपोर्ट की जरूरत है.’ मौके पर अर्जुन कपूर भी अपने आसूं नहीं रोक पाये.

Next Article

Exit mobile version