22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘स्त्री’ में नजर आएगा एक और आइटम सांग, बोलेंगी कृति- ”आओ कभी हवेली पर”

मुंबई : इन दिनों फिल्मों में आइटम सांग होना जरूरी सा हो गया है. आजकल की हर फिल्म में आइटम नंबर देखने को मिल रहे हैं जिससे फिल्म में तड़का लग जाता है. लेटेस्ट फिल्मों की बात करें तो ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ और ‘स्त्री’ का ‘कमरिया’ रिलीज हो किया जा चुका है जिसे दर्शक […]

मुंबई : इन दिनों फिल्मों में आइटम सांग होना जरूरी सा हो गया है. आजकल की हर फिल्म में आइटम नंबर देखने को मिल रहे हैं जिससे फिल्म में तड़का लग जाता है. लेटेस्ट फिल्मों की बात करें तो ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ और ‘स्त्री’ का ‘कमरिया’ रिलीज हो किया जा चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म कैसी भी हो निर्देशक उसमें आइटम गाना तो डालता ही है जिससे फिल्म में कुछ और भी मजेदार हो.

यदि बात करें ‘स्त्री’ की तो एक और गाना आने वाला है जिसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस करने वाली हैं. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का हाल ही में आइटम गाना आया है जिसमें नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है. इसी के साथ खबर आयी है कि अब कृति सैनन भी स्त्री के एक गाने में नजर आएंगी जिसका टाइटल होगा ‘आओ कभी हवेली पर’ जिसे सचिन जिगर कंपोज करने वाले हैं.

सूत्रों ने बताया कि ये टाइटल दर्शकों को अपनी ओर जरूर आकर्षित करेगा क्योंकि ये जानी मानी लाइन है. इसी के साथ मशहूर रैपर बादशाह रैप भी करने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें