क्या अगले साल शादी करेंगे अर्जुन और मलाइका ? हाथों में हाथ डाले आये थे नजर

मुंबई : बॉलीवुड में शादी की खबरों का सिलसिला लगातार जारी है. जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी महीने की 14 और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी अगले महीने तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इन जोड़ियों के अलावा एक और जोड़ी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 7, 2018 10:43 AM

मुंबई : बॉलीवुड में शादी की खबरों का सिलसिला लगातार जारी है. जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी महीने की 14 और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी अगले महीने तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

इन जोड़ियों के अलावा एक और जोड़ी की शादी को लेकर खबरें चर्चे में है. जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर व मलाइका की जोड़ी की. हालांकि, बॉलीवुड की इस कथित जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इन दिनों दोनों की पब्लिक अपीयरेंस काफी कुछ इशारा करती दिख रही है.

मिलान एयरपोर्ट पर दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें अर्जुन और मलाइका एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले चलते हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अगले साल अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. यदि आपको याद हो तो पिछले दिनों खबर चर्चे में थी कि मलाइका के क्लोज फ्रेंड ने उनके लिए कोई पार्टी रखी थी, जहां अर्जुन भी इन्वाटेड थे.

इसके बाद एक टेलिविजन रियेलिटी शो में अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आये, जिसकी वो जज हैं. शो के दौरान उनकी नजदीकियों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

Next Article

Exit mobile version