24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाउस पार्टी में दिखी मलाइका – अर्जुन की नजदीकियां, 2019 में शादी की चर्चा

मुंबई : बॉलीवुड में कई पार्टियों की तस्वीरें सामने आती है. कुछ ऐसी तस्वीरें होती है, जिस पर चर्चा शुरू हो जाती है. इस बार ऐसी ही तस्वीर सामने आयी है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है . तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं. इन दोनों के करीब […]

मुंबई : बॉलीवुड में कई पार्टियों की तस्वीरें सामने आती है. कुछ ऐसी तस्वीरें होती है, जिस पर चर्चा शुरू हो जाती है. इस बार ऐसी ही तस्वीर सामने आयी है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है . तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं. इन दोनों के करीब होने की चर्चा पहले से है लेकिन जो तस्वीरें सामने आयी है, उसमें उनके ज्यादा करीब होने पर चर्चा हो रही है. कपल की नजदीकियां साफ देखने को मिल रही है.

पार्टी में कई सितारे मौजूद थे . अर्जुन कपूर की चाची माहीप पार्टी होस्ट थी. पार्टी में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा. अनु दीवान, सीमा खान और सोफी चौधरी जैसे सितारे भी शामिल थे. पार्टी की तस्वीरें जब सोशल मीडिया तक पहुंची तो सबकी नजरें एक जगह जाकर रुक गयी. हुए. मलाइका-अर्जुन दोनों बेहद करीब हैं, दोनों चेहरे पर मुस्कान है. करीना कपूर की गर्ल गैंग है. यह गैंग अक्सर चर्चा में होती है लेकिन इस बार चर्चा के केंद्र में हैं अर्जुन और मलाइका .
इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब अपने रिश्ते को दोनों सार्वजनिक करने से पीछे नहीं हटेंगे. खबर यहां तक है कि अर्जुन-मलाइका अप्रैल 2019 में शादी करेंगे. DNA में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. आपको याद होगा कि एक रियालिटी शो के दौरान भी अर्जुन और मलाइका की जोड़ी अलग नजर आ रही थी. दोनों एक दूसरे के नजदीक बैठे और अर्जुन ने मंच पर जाते वक्त मलाका का हाथ थामा. दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा है हालांकि दोनों ने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. दूसरी तरफ मलाइका के पति अरबाज भी जॉर्जिया के साथ हैं उनकी शादी की भी चर्चा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें