24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रात में अर्जुन संग पार्टी, सुबह जिम, मलाइका का कुछ ऐसा था हॉट अंदाज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे आजकल हर किसी की जुबां पर हैं. इस कपल की नजदीकियों की सुर्खियां मीडिया में बनी हुई है. 15 नवंबर की रात हुई पार्टी में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी नजर आयीं थीं. […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे आजकल हर किसी की जुबां पर हैं. इस कपल की नजदीकियों की सुर्खियां मीडिया में बनी हुई है. 15 नवंबर की रात हुई पार्टी में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी नजर आयीं थीं. दोनों सितारे पार्टी में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आये तो तस्वीरें वायरल हो चलीं हैं.

फोटो में अर्जुन 12 साल बड़ी मलाइका के बेहद करीब बैठे थे. तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि दोनों सितारों के बीच क्या चल रहा है ? पार्टी की अगली सुबह मलाइका अपने रुटीन के मुताबिक जिम पहुंची. जिम के बाहर की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह फिट और हॉट दिख रहीं हैं.

उनकी इस तस्वीर को उनके लाखों फॉलोअर्स ने लाईक किया है. खबरों की मानें तो यह कपल अपने अफेयर को जल्द ही सार्वजनिक करने वाले हैं. यहां चर्चा कर दें कि मलाइका 45 साल की हैं जबकि अर्जुन 33 के हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें