22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ड्राईवर की मौत से सदमे में प्रीति जिंटा, आर्थिक मदद के लिए बढ़ाया हाथ

प्रीति जिंटा लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्‍म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ से वापसी करने जा रही हैं लेकिन इस बीच उनके लिए एक बुरी खबर आई है. उनके ड्राईवर गणेश जाधव की मौत हो गई है. इस खबर से अभिनेत्री और उनका पूरा परिवार सदमे में है. बॉलीवुड सितारों का अपने बॉडीगार्ड, मेकअप मैन और ड्राईवर से […]

प्रीति जिंटा लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्‍म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ से वापसी करने जा रही हैं लेकिन इस बीच उनके लिए एक बुरी खबर आई है. उनके ड्राईवर गणेश जाधव की मौत हो गई है. इस खबर से अभिनेत्री और उनका पूरा परिवार सदमे में है. बॉलीवुड सितारों का अपने बॉडीगार्ड, मेकअप मैन और ड्राईवर से खास रिश्‍ता होता है. वे सितारों साथ काफी वक्‍त बिताते हैं. अभिनेत्री इस वजह से भी सदमे में हैं क्‍योंकि मौत से आधे घंटे पहले उनकी गणेश से बात हुई थी. बताया जा रहा है गणेश ने प्रीति के साथ 10 साल तक काम किया है.

गणेश की मौत ड्यूटी पर ही हार्ट अटैक से हुई. स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीति जिंटा ने गणेश को 6:45 को कॉल लगाया और कहा कि रात 10 बजे तक ड्यूटी पर रहे. गणेश 7 बजे ड्यूटी पर पहुंच गये.

रिपोर्ट के अनुसार, गणेश ने आते ही सिक्‍योरिटी और बॉडीगार्ड से सीने में दर्द की शिकायत की. गणेश को मजाक करने की आदत थी ऐसे में उन लोगों को लगा कि वो मजाक कर रहा है. लेकिन जब उन्‍हें पसीना आने लगा तो वो लोग उन्‍हें बांद्रा में नजदीकी हॉस्पिटल में लेकर आये. अस्‍पताल में डॉक्टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. प्रीति को जैसे ही इसकी जानकारी मिली वो तुरंत अस्‍पताल पहुंची. उन्‍हें यकीन ही नहीं हुआ कि अब उनका ड्राईवर नहीं रहा.

प्रीति, गणेश के परिवार से मिलने खारडांडा भी गईं. उन्‍होंने वहां जाकर मालूम हुआ कि गणेश कुछ ही महीनों में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करनेवाला था. प्रीति ने गणेश के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए हाथ बढ़ाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें