22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#LukaChuppiTrailer : कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर मचाया बवाल, कृति सैनन ने दिया ये आइडिया…

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की आनेवाली फिल्‍म ‘लुका छिपी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में दोनों शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर ऐसी धमाचौकड़ी मचाते हैं कि आप हंसने पर मजबूर हो जायेंगे. दोनों अपनी शादी को लेकर परिवार से लुका छिपी खेलते नजर आते हैं. शायद यही वजह है […]

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की आनेवाली फिल्‍म ‘लुका छिपी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में दोनों शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर ऐसी धमाचौकड़ी मचाते हैं कि आप हंसने पर मजबूर हो जायेंगे. दोनों अपनी शादी को लेकर परिवार से लुका छिपी खेलते नजर आते हैं. शायद यही वजह है कि फिल्‍म का ‘लुका छिपी’ रखा गया है. ट्रेलर कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प कैप्शन के साथ फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया था और कैप्‍शन में लिखा- ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?’ इस पोस्टर को भी लोगों ने काफी पसंद किया गया था.

फिल्‍म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं. फिल्‍म 1 मार्च को रिलीज हो रही है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्‍म को कैसा रिस्‍पांस मिलता है. कार्तिक आर्यन की पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. ‘लुका छिपी’ को लेकर दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें