चंबल में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई ‘सोनचिड़िया’ की शूटिंग

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर आया है तब से फिल्म के प्रति प्रेक्षकों की जिज्ञासा और बढ़ गयी है. फिल्म की कहानी भारत की आजादी के बाद की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 5, 2019 12:33 PM

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर आया है तब से फिल्म के प्रति प्रेक्षकों की जिज्ञासा और बढ़ गयी है. फिल्म की कहानी भारत की आजादी के बाद की है जब डकैतों ने भारत कई हिस्सों और बीहड़ो में अपनी धाक जमायी हुई थी, उस समय बीहड़ बहुत खरनाक हुआ करते थे वह आज भी उतने ही खतरनाक है ,की कब कहां से डकैत सामने आ जाये.

डकैतों की यह दहशत आज भी लोगो के जेहन में है और आज भी कई जगह डकैतों का खतरा बना रहता है, इसी के चलते जब फिल्म की शूटिंग दूरदराज खतरनाक बीहड़ में की जा रही थी तब कास्ट के साथ जो क्रू हैं उनसे दोगुनी संख्या में उनकी सुरक्षा बॉडीगार्ड्स कर रहे थे, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग पूरी हुई.

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आयेगा. इतना ही नहीं, यहां सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version