22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने सरेआम कहा- मुझे अर्जुन कपूर पसंद है ऐसे भी और वैसे भी

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ देखे जाते हैं. हाल ही में मलाइका करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 6 में पहुंची थीं. दरअसल इस शो का ये सीजन कल खत्‍म हो गया. जल्‍द […]

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ देखे जाते हैं. हाल ही में मलाइका करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 6 में पहुंची थीं. दरअसल इस शो का ये सीजन कल खत्‍म हो गया. जल्‍द ही इस शो का एक स्‍पेशल शो प्रसारित किया जायेगा. इस एपिसोड में शो की अवॉर्ड ज्‍यूरी शिरकत करेगी. जिसमें किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लिका दुआ शामिल हुईं. करण ने उनसे कई सवाल पूछे.

करण ने इस अवॉर्ड ज्‍यूरी से पूछा, इस सीजन में सबसे ज्‍यादा एंटरटेन करनेवाले अभिनेता कौन थे ? इस सवाल के जवाब में किरण खेर ने अर्जुन कपूर का नाम लिया और वीर दास और मल्लिका दुआ ने रणवीर सिंह का नाम लिया.

जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा,’ मुझे अर्जुन कपूर पसंद है. ऐसे भी और वैसे भी.’ इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि, इस शो में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्‍ते को ऑफिशियल कर दिया है.

बता दें कि, इस शो के आखिरी एपिसोड में करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास ने शिरकत की थी. निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका पहली बार करण के शो में नजर आई थीं. वहीं करीना कपूर बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद पहली बार इस शो का हिस्‍सा बनी थीं.

गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण 6’ का यह सीजन ड्रामा और कंट्रोवर्सी से भरपूर रहा. जहां इस सीजन की शुरूआत ही क्रिकेटर के एल राहुल और हार्दिक पांड्या के बयानों को लेकर विवाद मच गया था. दोनों को जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी. वहीं अजय देवगन ने ‘सीजन ऑफ द आंसर’ देकर स्‍पोर्ट्स ऑडी कार जीती थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें