19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा!

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा. अब खबरें हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों 19 […]

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा. अब खबरें हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों 19 अप्रैल को विवाह बंधन में बंध सकते हैं. दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे. कहा जा रहा है कि इस शादी में शामिल होने के लिए कम ही मेहमानों को न्‍योता भेजा जायेगा.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी में करीना कपूर, करिश्‍मा कपूर और उनकी गर्ल गैंग के शामिल हो सकती हैं जो अक्‍सर एकसाथ पार्टी करती नजर आती हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी न्‍योता भेजा गया है.

इससे पहले आईएनएस ने अर्जुन कपूर की मलाइका के साथ शादी को लेकर सवाल किया था, जिसे लेकर अर्जुन ने कहा था, ‘ जब ऐसा होगा तो आपको पता चल जायेगा.’ वहीं मलाइका ने शादी की खबरों पर कहा था यह सब मीडिया की देन है. सभी जिंदगी में आगे बढ़कर प्‍यार खोजना चाहते हैं और अगर ऐसा होता है तो आप लकी हैं क्‍योंकि आपको खुश होने का एक मौका मिलता है.

यहां भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने बताया- क्‍यों लिया अरबाज खान से तलाक

पिछले दिनों खबरें थी कि बोनी कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्‍ते से खुश नहीं हैं वे चाहते हैं कि अर्जुन मलाइका से अपना रिश्‍ता खत्‍म कर लें. क्‍योंकि दोनों के रिश्‍ते की वजह से सलमान खान संग बोनी कपूर के रिश्‍ते खराब हो रहे हैं. दरअसल खबरें थी कि मलाइका, अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्‍ते से बेहद नाराज हैं और इस वजह से उन्‍होंने बोनी कपूर से भी दूरी बना ली है और अपने घर न आने के लिए कह दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें