मलाइका अरोड़ा ने ”छैयां छैयां” गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO

मलाइका अरोड़ा अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपने डांस और स्‍टाइल से ए‍क खास पहचान रखती हैं. अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपनी पूरी टीम के साथ सुपरहिट गाने ‘छैयां छैयां’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 8, 2019 1:02 PM

मलाइका अरोड़ा अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपने डांस और स्‍टाइल से ए‍क खास पहचान रखती हैं. अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपनी पूरी टीम के साथ सुपरहिट गाने ‘छैयां छैयां’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. ‘छैयां छैयां’ बॉलीवुड का पहला डांस नंबर है जिसने मलाइका अरोड़ा को लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. दिल से फिल्‍म के इस गाने में शाहरुख खान भी नजर आये थे.

मलाइका ने यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्‍शन में लिखा,’ वर्ल्‍ड हेल्‍थ डे के मौके पर ‘छैयां छैयां’ गाने पर पूरी टीम के साथ जमकर मस्‍ती…शुक्रिया मेरी पूरी टीम.’ मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर भी खासा चर्चा में रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा इनदिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है. खबरें तो यह भी है 19 अप्रैल को दोनों विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी में शामिल होनेवालों की लिस्‍ट पूरी हो चुकी है जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर के साथ उनकी गर्ल गैंग के भी शामिल होने की चर्चा है.

हालांकि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रिलेशनशिप और शादी को लेकर कोई स्‍टेटमेंट नहीं दिया है. हाल ही में अर्जुन कपूर को मलाइका और उनके बेटे के साथ लंच डेट पर देखा गया था.

Next Article

Exit mobile version