सेरोगेसी पर आधारित फिल्म में नजर आ सकती हैं कृति सेनन

मुंबई : अभिनेत्री कृति सेनन के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर और निर्माता दिनेश विजन के साथ किराए के गोद पर आधारित एक फिल्म में काम करने की संभावना है. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि ‘मम्मा मियां’ नामक फिल्म की पटकथा अभी लिखी जा रही है. सूत्रों ने बताया, ‘फिल्म की पटकथा लिखने की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 27, 2019 2:57 PM

मुंबई : अभिनेत्री कृति सेनन के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर और निर्माता दिनेश विजन के साथ किराए के गोद पर आधारित एक फिल्म में काम करने की संभावना है. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि ‘मम्मा मियां’ नामक फिल्म की पटकथा अभी लिखी जा रही है.

सूत्रों ने बताया, ‘फिल्म की पटकथा लिखने की प्रक्रिया में है. यह एक मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायचेचा’ पर आधारित है और मेडॉक फिल्मस के पास इसके राइट्स् हैं. लेकिन हमने इसका केवल मुख्य विचार लिया है और बाकी पूरी कहानी बदल दी है.”

उन्होंने बताया, ‘दोनों कहानियों, पृष्ठभूमि, चरित्रों में कोई समानता नहीं है. केवल किराए की गोद का विचार है जो हमने लिया है. मराठी फिल्म कई साल पहले बनी थी. तब भावनाएं अलग थी और आज दर्शकों की पसंद बदल गई हैं. निर्माताओं के रूप में हम उनकी उम्मीदों को पूरा करेंगे.”

उन्होंने बताया कि एक के बाद एक ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छिपी’ की सफलताओं का स्वाद चखने वाली कृति को विचार पसंद आया और वह इस टीम में शामिल हैं. पटकथा पूरी होने के बाद इस साल नंवबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version